अलीगढ़ का नाम रोशन करने वाले श्रेष्ठ को प्रधानाचार्य आरती मित्तल ने किया सम्मानित

0

मदर्स टच सीनियर सेकेंडरी स्कूल की प्रधानाचार्य आरती मित्तल ने आकाश इंस्टीट्यूट के प्रांगण में अलीगढ़ के ” श्रेष्ठ वत्सल शर्मा ” को सम्मानित किया। श्रेष्ठ शर्मा जिन्होंने 99.89 % परसेंटाइल और 1341 रैंक लाकर अलीगढ़ में प्रथम स्थान प्राप्त किया है और अलीगढ़ का नाम रोशन प्रधानाचार्य  किया है ।
श्रीमती आरती मित्तल ने श्रेष्ठ को माला पहना कर , और उनको स्मृति चिन्ह देकर और पुरस्कार देकर सम्मानित किया। उन्होंने बताया कि श्रेष्ठ ने मदर्स टच स्कूल से ही अपनी शिक्षा की शुरुवात की थी ,इस लिए उसकी सफलता से उन्हें बहुत ही खुशी और गर्व हो रहा है ।उन्होंने श्रेष्ठ को उसके उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी और आशीर्वाद दिया ।
उन्होंने आकाश कोचिंग के रीजनल मैनेजर हिमांशु शर्मा , मैथ्स फैकल्टी के शमशाद हैदर रिजवी और ब्रांच हैड सचिन कुमार जी को भी स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया । उन्होंने प्रेस को बताया कि जहां मदर्स टच ने श्रेष्ठ की नींव रखी वहीं उसको आकाश तक उड़ान भरने के लिए पंख और ऊंचाइयों तक पहुंचाने में उसके सभी गुरुओं और परिवार जनों का बहुत महत्व पूर्ण योगदान है ।श्रेष्ठ जैसे बच्चे आने वाले बच्चों के लिए प्रेरणा स्रोत होते है ।
इस उपलक्ष्य पर उन्होंने श्रेष्ठ की मां श्रीमती रुचि शर्मा को भी उनके प्रयासों और मेहनत के लिए बहुत बहुत बधाई और शुभकामनाएं दी।
इस कार्यक्रम में आकाश इंस्टीट्यूट की फैकल्टी और स्टाफ भी उपस्तिथि था ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *