बीए ,बीएससी अंतिम वर्ष के परीक्षाफल घोषित न होने पर धर्म समाज महाविद्यालय के चीफ प्रॉक्टर मुकेश भारद्वाज को सौंपा ज्ञापन l

0

खिल भारतीय विद्यार्थी परिषद अलीगढ़ महानगर के द्वारा धर्म समाज महाविद्यालय के बीए ,बीएससी अंतिम वर्ष के परीक्षाफल घोषित न होने के संबंध में कुलपति संबोधित ज्ञापन धर्म समाज महाविद्यालय के चीफ प्रॉक्टर मुकेश भारद्वाज को सौंपा। महानगर सहमंत्री अंकुर शर्मा ने बताया कि आगरा विश्वविद्यालय के द्वारा बीए एवं बीएससी अंतिम वर्ष का परीक्षा परिणाम लगभग 1 सप्ताह पूर्व घोषित कर दिया गया है परंतु धर्म समाज महाविद्यालय का बीए बीएससी अंतिम वर्ष का परीक्षा फल 31 जुलाई 21 को लीक हुए पेपर प्रकरण के कारण रुक गया है।
जिसके कारण अंतिम वर्ष के विद्यार्थियों को परास्नातक में प्रवेश के लिए अनेक प्रकार की समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है कुछ विश्वविद्यालयों की परास्नातक कक्षाओं में प्रवेश की अंतिम तिथि निकल चुकी है इस कारण छात्रों का भविष्य खराब होने की संभावना है।
महानगर महाविद्यालय सह प्रमुख सागर कुमार मौर्य ने कहा कि आगरा विश्वविद्यालय जल्द से जल्द रिजल्ट घोषित करें। विश्वविद्यालय प्रशासन अगर 48 घंटे के अंदर इस विषय पर कोई निर्णय नहीं लेता है तो विद्यार्थी परिषद आंदोलन के लिए बाध्य ह होगी जिसकी की संपूर्ण जिम्मेदारी विश्वविद्यालय प्रशासन की होगी। इस दौरान प्रमुख रुप से प्रांत खेल आयाम संयोजक करन आर्य , जतिन वार्ष्णेय , हर्ष , निखिल , कुलदीप , गर्व आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *