घटना के बाद उठे सवाल, आखिर नो एंट्री जोन में कैसे प्रवेश कर गई ईंटों से लदी ट्रैक्टर-ट्रॉली

1

अलीगढ़- क्वार्सी थाना क्षेत्र की स्वर्ण जयंती नगर कालोनी में बुधवार दोपहर ईंटों से लदी एक ट्रैक्टर-ट्राली ने रिं. रेलवे कर्मी को रौंद दिया। वह अपने नाती को स्कूल से लेने के लिए जा रहे थे। घटना से परिवार सदमे में आ गया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के बाद परिवार को सौंपा। इसके अलावा तहरीर के आधार पर ट्रैक्टर-ट्राली को कब्जे में लेकर मुकदमा दर्ज किया गया।

इस घटना के बाद परिवार व स्थानीय लोगों ने सवाल खड़ा किया कि नो एंट्री जोन में आखिर दोपहर में कैसे प्रवेश हो गया। इसके अलावा घटना के पीछे एक बोर्ड का सड़क पर लगा होना भी सामने आया, जिसको लेकर भी सवाल खड़ा किया कि आखिर कैसे लोग अपने प्रतिष्ठानों का प्रचार करने के लिए सड़क किनारे बोर्ड लगा दे रहे हैं। नगर निगम के जिम्मेदारी अधिकारी कहां सो रहे हैं। सरकारी महकमों की लापरवाही ने एक जान को परिवार से जुदा कर दिया।

गैलेक्सी टावर निवासी त्रिवेन्द्र पाल सिंह का कहना है कि बीते कुछ महीनों से स्वर्ण जयंती नगर की हालत बद से बदतर होती जा रही है। यहाँ पर आए दिन जाम की समस्या आम बात हो गयी है, वहीं सड़क किनारे गाड़ी खड़ी करके गाड़ियों में शराब पीना भी आम बात है। सड़कों पर ठेली व दुकानदारों ने अतिक्रमण किया हुआ है जिसके कारण सड़क पर चलने की जगह न के बराबर बचती है। यदि जल्द ही इन सभी पर कार्रवाई नहीं हो नहीं हुई तो स्थानीय लोग साथ मिलकर प्रदर्शन करेंगे।

त्रिवेन्द्र पाल सिंह निवासी गैलेक्सी टावर 

 

1 thought on “घटना के बाद उठे सवाल, आखिर नो एंट्री जोन में कैसे प्रवेश कर गई ईंटों से लदी ट्रैक्टर-ट्रॉली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *