ALIGARH- स्वर्ण जयंती नगर पॉश कालोनी में ट्रैक्टर ट्राली ने बाइक सवार को रौंदा, मौत

0

अलीगढ़- क्वार्सी थाना क्षेत्र की स्वर्ण जयंती नगर कालोनी में बुधवार दोपहर ईंटों से लदी एक ट्रैक्टर-ट्राली ने रिं. रेलवे कर्मी को रौंद दिया। वह अपने नाती को स्कूल से लेने के लिए जा रहे थे। घटना से परिवार सदमे में आ गया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के बाद परिवार को सौंपा। इसके अलावा तहरीर के आधार पर ट्रैक्टर-ट्राली को कब्जे में लेकर मुकदमा दर्ज किया गया।
लाजराम (62) पुत्र स्व: भोपाल सिंह निवासी कृष्णा नगर, धनीपुर, गांधी पार्क रेलवे से रिटायर्ड कर्मचारी थे। उनका नाती रामघाट रोड के संत फिदेलिस स्कूल में पढ़ता है। बुधवार दोपहर को वह उसे स्कूल से लेने के लिए बाइक पर सवार होकर स्वर्ण जयंती नगर होते हुए स्कूल जा रहे थे। तभी उनको ईंटों से लदी एक ट्रैक्टर-ट्राली ने रौंद दिया। पहियों के नीचे सिर आ जाने के चलते उनकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए परिवार वालों को सूचना दी। सूचना पर परिवारीजन पोस्टमार्टम हाउस पहुंच गए। मृतक एक बेटे व दो बेटियों के पिता थे।

इंस्पेक्टर क्वार्सी संजय कुमार जायसवाल ने बताया कि सड़क हादसे में मृत वृद्ध के शव को परिवार वालों पोस्टमार्टम के बाद सौंप दिया है। ट्रैक्टर-ट्राली कब्जे में है। मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *