छा गया अलीगढ़ का सितारा रिंकू सिंह,5 साल से था इस दिन का इंतज़ार

0

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 23 गेंद में 42 रन की नाबाद पारी खेलकर अपनी टीम को जीत दिलाने के बाद रिंकू सिंह सोशल मीडिया पर छा गए है

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 23 गेंद में 42 रन की नाबाद पारी खेल कोलकाता नाइट राइडर्स को सात विकेट से जीत दिलाने वाले बल्लेबाज रिंकू सिंह ने कहा कि वह पांच साल से ऐसे मौके का इंतजार कर रहे थे। केकेआर ने जीत के लिए मिले 153 रन के लक्ष्य को 19.1 ओवर में तीन विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया। आईपीएल 2022 में पांच मैचों की हार का सिलसिला खत्म करके कोलकाता ने ये जीत अपनी झोली में डाली और प्लेऑफ की उम्मीदों को जिंदा रखा।

इस मैच में टीम के स्टार बल्लेबाज रिंकू सिंह ने महत्वपूर्ण पारी खेली। हालांकि रिंकू ने मैच के बाद अपने बयान से सबको हैरान कर दिया। रिंकू ने कहा कि मैच शुरू होने से पहले उनको यह महसूस हुआ कि उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार मिलेगा।

बाएं हाथ के इस खिलाड़ी ने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने मैच शुरू होने से पहले अपना स्कोर अपनी हथेली पर लिखा था। राणा और रिंकू के बीच हुई बातचीत को केकेआर ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर किया।

नितीश राणा : “तुमने (हाथों पर) क्या लिखा है?”

रिंकू सिंह: “मुझे लग रहा था कि मैं रन बनाकर आज प्लेयर ऑफ द मैच हासिल कर लूंगा। और मैंने अपने हाथ पर 50 रन लिखे।”

रिंकू अपना पहला अर्धशतक लगाने से चूक गए, लेकिन 23 गेंदों में नाबाद 42 रन बनाकर टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई। रिंकू जब बल्लेबाजी के लिए उतरे तो कोलकाता का स्कोर 12.5 ओवर में 3 विकेट पर 92 रन था और टीम को 43 गेंदों में 61 रन की जरूरत थी। हालांकि प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार पाने के बारे में रिंकू का अन्य अनुमान सच हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *