अलीगढ़ में AIMIM नेता के ज्यादा बच्चे वाले बयान पर भड़के अयोध्या के संत, बोले- जनसंख्या बढ़ाकर संसाधनों पर कब्जे की साजिश

0

अलीगढ़. अगले साल उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) होने हैं, जिसकी तैयारियां जोरों पर हैं. इस बीच एआईएमआईएम (AIMIM) पार्टी के अलीगढ़ (Aligarh) जिलाध्यक्ष गुफरान नूर का एक विवादित बयान इन दिनों सुर्खियों में है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में गुफरान नूर मुसलमानों के एक समूह से अधिक बच्चे पैदा करने की अपील कर रहे हैं. वीडियो में अलीगढ़ में AIMIM के जिलाध्यक्ष कह रहे हैं, ‘हमें कम बच्चे करने को कहा जाता है. जब तक बच्चे न होंगे तब तक कैसे हम राज करेंगे, कैसे ओवैसी साहब प्रधानमंत्री बनेंगे? कैसे शौकत साहब मुख्यमंत्री बनेंगे? हमें डराया जा रहा, क्यों बंद करें बच्चे? यह शरीयत के खिलाफ है.’ वीडियो वायरल होने के बाद अयोध्या के साधु संतों की भी तीखी प्रतिक्रिया आई है. उन्होंने इस बयान को विक्षिप्त मानसिकता वाला बताया.

इस वीडियो के संबंध में जब जिलाध्यक्ष गुफरान नूर से बात की गई तो वह अपने बयान पर अडिग रहे. हालांकि उन्होंने कहा कि यह बात उन्होंने तब कही थी जब कुछ लोग आपस में बैठकर जनसंख्या पर चर्चा कर रहे थे. एक मिनट के इस वीडियो में Aimim के अलीगढ़ जिला अध्यक्ष गुफरान नूर कहते हुए सुनाई दे रहे है कि ओवैसी साहब कहते अल्लाह से डरो, लेकिन जब कांग्रेस, बसपा और सपा की स्पीच शुरू होती ही तो वो डराते हैं भाजपा से. पहले तो यही फर्क कर लीजिए. अच्छा हम लोग मुस्लमान कौम है ना, ईमान से भी नीचे चली गई और हर तरीके से नीचे चली गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *