बैक टू बैक फ्लॉप फिल्मों की वजह से पोस्टपोन हुई अक्षय कुमार की ये फिल्म, अब इस दिन होगी रिलीज

0

Sky Force Release Date: अक्षय कुमार के करियर का इस समय डाउनफॉल आया हुआ है. उनकी जो भी फिल्म रिलीज हो रही है वो बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा पा रही है. हर फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप हो रही है. अक्षय की आखिरी हिट फिल्म ओएमजी 2 है. इसके बाद से उनकी जो भी फिल्न आई है वो फ्लॉप ही साबित हुई है. बैक टू बैक फ्लॉप फिल्में देने की वजह से अक्षय की इस फिल्म की रिलीजिंग को पोस्टपोन कर दिया गया है. उनकी फिल्म स्काई फोर्स अगले साल रिलीज होगी.

अक्षय कुमार की एक्शन ड्रामा फिल्म स्काई फोर्स का फैंस को बेसब्री से इंतजार था. फिल्म की शूटिंग अप्रैल में ही पूरी हो गई थी. ये फिल्म 2 अक्टूबर को रिलीज होने वाली थी मगर अब इसे पोस्टपोन कर दिया गया है.

इस दिन रिलीज होगी स्काई फोर्स
बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक स्काई फोर्स की रिलीज डेट को लॉक कर दिया गया है. रिपोर्ट के मुताबिक ये  फिल्म 24 जनवरी 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. रिपब्लिक डे के मौके पर ये रिलीज होने वाली है. ये देशभक्ति फिल्म है तो इसे सही समय पर रिलीज किया जा रहा है. हालांकि अभी तक मेकर्स ने रिलीज डेट को लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है.

100 दिन में पूरी हो गई थी शूटिंग
अप्रैल में स्काई फोर्स की शूटिंग पूरी हो गई थी. फिल्म के सेट से कई फोटोज वायरल हुई थीं. डायरेक्टर संदीप कलवानी ने भी सोशल मीडिया पर शूटिंग को लेकर अपडेट दिया था. उन्होंने अक्षय कुमार की सेट से फोटोज शेयर की थी और बताया था कि शूटिंग पूरी हो गई है. क्रू ने 100 दिव काम किया और अक्षय ने 60 दिन में अपना पार्ट पूरा कर लिया था.

बता दें स्काई फोर्स से अक्षय कुमार के साथ वीर पहाड़िया भी नजर आने वाले हैं. वीर की ये डेब्यू फिल्म है. फिल्म में निम्रत कौर लीड रोल में नजर आएंगी. इस फिल्म को अमर कौशिक, केवल शाह और दिनेश विजन ने प्रोड्यूस किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *