अलीगढ़ से दो दिन मिलेगी लखनऊ की फ्लाइट:उड़ान कंपनियों ने तय किया शेड्यूल,

0

अलीगढ़ एयरपोर्ट पर 14 मार्च को लखनऊ से दूसरी उड़ान पहुंची। फिर यहां से यात्रियों को लेकर विमान लखनऊ रवाना हो गया। एयरपोर्ट का संचालन कर रही फ्लाईबिग ने यात्रियों की सुविधा के लिए अलीगढ़ से सप्ताह में दो दिन उड़ान का कार्यक्रम तय कर दिया है। अब सप्ताह में सोमवार व बृहस्पतिवार को यात्री उड़ान भर सकेंगे।

Now flights will go from Aligarh Airport every Monday and Thursday

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एयरपोर्ट का 10 मार्च को वर्चुअल उद्घाटन किया था। 11 मार्च से उड़ान शुरू हो गई। 14 मार्च को लखनऊ से दूसरी बार उड़ान अलीगढ़ पहुंची। फ्लाईबिग कंपनी के सहयेगी बीडीके ग्रुप के एमडी विशाल गर्ग ने बताया कि दोपहर के वक्त लखनऊ से उड़ान पहुंची फिर यहां से यात्रियों को लेकर लखनऊ रवाना हो गया। उन्होंने बताया कि फ्लाइट का शिड्यूल तय कर दिया गया है।

लखनऊ से प्रत्येक सोमवार व बृहस्पतिवार को उड़ान अलीगढ़ पहुंचेंगी। यहां से यात्रियों को लखनऊ ले जाने का कार्य करेगी। उन्होंने बताया कि लखनऊ से उड़ान दोपहर 01:15 बजे शुरू होगी और 02: 50 बजे अलीगढ़ पहुंचेगी। जबकि अलीगढ़ से शाम 03:10 बजे रवाना होगर शाम 04:45 बजे लखनऊ एयरपोर्ट पहुंचेगी। उन्होंने बताया कि यात्री ऑनलाइन मैक माई ट्रिप, इज माई ट्रिप डॉट कॉम, फ्लाइटेड डॉट कॉम आदि एप के जरिए अपनी टिकट बुक करा सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *