Aligarh News: अलीगढ़ में 14 वर्षीय नाबालिग लड़की ने की खुदकुशी, पुलिस ने शुरू की जांच

0

Aligarh News: यूपी के अलीगढ़ से एक बेहद ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है, यहां एक नाबालिग लड़की आत्महत्या कर ली है. इस मामले की जानकारी स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी, जिस पुलिस महकमें नाबालिग की मौत से खलबली मच गई. आनन-फानन में पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे. उनके साथ फॉरेंसिक टीम भी मौजूद रही. पुलिस टीम ने घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भी भेज दिया.

घटना  के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक, अलीगढ जिले के थाना बरला क्षेत्र में एक 14 साल की नाबालिग के आत्महत्या किये जाने का मामला समाने आया है. इस मामले की जानकारी देते हुए क्षेत्राधिकारी बरला सर्जना सिंह ने घटना को लेकर बताया कि थाना क्षेत्र के गांव गाजीपुर में एक 14 वर्षीय बच्ची के द्वारा आत्महत्या किए जाने का मामला पुलिस के संज्ञान में आया था. उन्होंने कहा कि 14 वर्षीय बच्ची के द्वारा खुदकुशी किए जाने का मामला पुलिस के संज्ञान में आने के बाद पुलिस के उच्च अधिकारी फॉरेंसिक टीम और पुलिस पिकेट टीम के साथ वारदात स्थल पर पहुंच गए. मौके पर पहुंचे फॉरेंसिक टीम और पुलिस के अधिकारियों द्वारा घटनास्थल का बारीकी के साथ मौका मुआयना किया गया.

पुलिस मामले की जांच में जुटी
घटनास्थल का पुलिस टीमों के द्वारा निरीक्षण किए जाने के बाद आत्महत्या करने वाली 14 वर्षीय बच्ची के शव को पुलिस ने अपने कब्जे में लेते हुए पंचनामा भरकर डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया. पुलिस के उच्च अधिकारियों का कहना है कि घटना के बावजूद मृतक बच्ची के परिजनों की तरफ से मुकदमा दर्ज करने के लिए अभी तक कोई तहरीर नहीं दी है. तहरीर प्राप्त होते ही मामले में अग्रिम विधिक कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल गांव में शांति व्यवस्था कायम है. पुलिस 14 वर्षीय बच्ची के द्वारा खुदकुशी किए जाने के मामले को लेकर उसके परिजनों से जानकारी करते हुए मामले की जांच में जुटी हुई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *