AAP-कांग्रेस के खिलाफ हिंदू शरणार्थियों का प्रदर्शन

0

दिल्ली में AAP-कांग्रेस के खिलाफ हिंदू शरणार्थियों का प्रदर्शन जारी है। कांग्रेस मुख्यालय और CM आवास के बाहर शरणार्थी प्रदर्शन कर रहे हैं। सभी CM केजरीवाल की ओर से दिए गए बयान पर माफी की मांग कर रहे हैं। केजरीवाल ने कहा था कि पाक, बांग्लादेश और आफगानिस्तान से लोग भारी संख्या में आएंगे तो रेप-चोरी की घटनाएं बढ़ेंगी। सरकार रोजगार कहां से देगी? कांग्रेस ने भी रोजगार को लेकर ही विवादित बयान दिया था।

पाकिस्तान और अफगानिस्तान से आए शरणार्थियों ने सीएए को लेकर कांग्रेस और आम आदमी पार्टी (AAP) के खिलाफ शुक्रवार को प्रदर्शन किया. इसको लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने करारा प्रहार किया है.

उन्होंने कहा, ”इन पाकिस्तानियों की हिम्मत? पहले हमारे देश में ग़ैर क़ानूनी तरीक़े से घुसपैठ की, हमारे देश का क़ानून तोड़ा. इन्हें जेल में होना चाहिए था.” केजरीवाल ने कहा, ”इनकी इतनी हिम्मत हो गयी कि हमारे देश में प्रदर्शन कर रहे हैं, हुडदंग कर रहे हैं?”

सीएम ने कहा कि CAA आने के बाद पूरे देश में पाकिस्तानी और बांग्लादेशी फैल जाएंगे और लोगों को परेशान करेंगे. बीजेपी इन्हें अपना वोट बैंक बनाने के स्वार्थ में पूरे देश को परेशानी में धकेल रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *