आलिया भट्ट ने किया नई फिल्म का एलान

0

आलिया भट्ट के करियर के सितारे इन दिनों बुलंदियों के शिखर पर हैं। ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की सफलता के बाद आलिया भट्ट ने करण जौहर के साथ एक और प्रोजेक्ट के लिए टीम बनाई है। निर्देशक-निर्माता ने आज इंस्टाग्राम पर बड़ी घोषणा की। आलिया जल्द ही वासन बाला द्वारा निर्देशित फिल्म ‘जिगरा’ में अभिनय करेंगी। करण के धर्मा प्रोडक्शंस के अलावा, आलिया की इटरनल सनशाइन आगामी रिलीज का समर्थन कर रही है।

करण जौहर ने किया एलान

करण जौहर ने आगामी प्रोजेक्ट की घोषणा करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा, ‘मेरे जिगरा की वापसी। आलिया भट्ट एक बार फिर वासन बाला द्वारा निर्देशित इस असाधारण कहानी पर। अटूट प्यार और अटूट साहस की कहानी! जिगरा 27 सितंबर,  2024 को सिनेमाघरों में।’ इससे साफ होता है कि आलिया भट्ट अभिनीत यह फिल्म अगले वर्ष 24 सितंबर को बड़े पर्दे पर दस्तक देगी।

जिगरा’ का टीजर-वीडियो जारी 

करण जौहर ने एक टीजर वीडियो भी साझा किया, जिसमें आलिया की आवाज सुनने को मिली है। इस बीच, अपने आईजी फीड पर फिल्म की घोषणा साझा करते हुए, आलिया ने एक भावनात्मक नोट साझा किया। उन्होंने लिखा, ‘धर्मा प्रोडक्शन में डेब्यू करने से लेकर अब उनके साथ एक फिल्म का निर्माण करने तक, कई मायनों में ऐसा लगता है कि जहां से मैंने शुरुआत की थी, वहीं से पूरा चक्र पूरा कर लिया है।’

आलिया भट्ट हुईं भावुक 

आलिया भट्ट ने अपनी बात में आगे जोड़ा, ‘हर दिन एक अलग दिन है… रोमांचक, चुनौतीपूर्ण और थोड़ा डरावना… न केवल एक अभिनेता के रूप में बल्कि एक निर्माता के रूप में भी हम इस फिल्म को जीवंत बना रहे हैं, और जैसे-जैसे हम आगे बढ़ेंगे, मैं और अधिक साझा करने के लिए इंतजार नहीं कर सकती।’ जुलाई के महीने में आई एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि आलिया भट्ट और करण जौहर ने एक साथ अपनी 12वीं फिल्म साइन की है। इससे पहले करण और आलिया ने ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’, ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’, ‘कपूर एंड संस’, ‘डियर जिंदगी’ और ‘राजी’ जैसी कई हिट फिल्में दी हैं। वहीं, रिपोर्ट्स की मानें तो यह प्रोजेक्ट एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म होने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *