श्री राजेंद्र सिंह इंटरनेशनल स्कूल में खेल महोत्सव 2022 के तहत हुई लॉन टेनिस प्रतियोगिता

0

अलीगढ़- राजकीय औद्योगिक एवं कृषि प्रदर्शनी अलीगढ़ में खेल महोत्सव 2022 के तहत आज श्री राजेंद्र सिंह इंटरनेशनल स्कूल में लॉन टेनिस प्रतियोगिता का भव्य शुभारंभ किया गया।
मुख्य अतिथि आईपीएस पुलिस अधीक्षक ग्रामीण शुभम पटेल व संस्था के प्रबंधक अक्षत सिंह व कौशल चौधरी द्वारा संयुक्त रुप से फीता काटकर सिंथेटिक लॉन टेनिस कोर्ट का उद्घाटन करते हुए प्रतियोगिता की शुरुआत की। कार्यक्रम की शुरुआत करते हुए शुभम पटेल ने खिलाड़ियों को खेल भावना को ध्यान में रखते हुए खेलने का सकारात्मक संदेश दिया गया। डिप्टी स्पोर्ट्स ऑफिसर विजय सिंह ने भी खिलाड़ियों का प्रोत्साहन किया। कौशल चौधरी ने खिलाड़ियों का प्रोत्साहन किया व उन्हें जीवन में अनुशासित होने को कहा। लॉन टेनिस एसोसिएशन की ओर से राजीव महेश्वरी ने खिलाड़ियों का प्रोत्साहन किया।

संस्था के खेल अधिकारी शुभम चौधरी ने बताया कि खेल महोत्सव 2022 के अंतर्गत यह लॉन टेनिस प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है जिसमें लॉन टेनिस का गेम किसी कारणवश तय समय पर नहीं हो पाया था जिसको आज और भव्य रूप से आयोजित किया जा रहा है उन्होंने बताया कि लॉन टेनिस प्रतियोगिता में ओपन सिंगल कैटेगरी ओपन डबल कैटेगरी में मैचों का आयोजन हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *