समाजवादी पार्टी के नेताओं के घरों में दीवारों से भी अब देवी लक्ष्मी निकलने लग गईं: CM

0

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 27 दिसंबर को सीतापुर में कई विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया. इस दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना भी साधा.

सीएम योगी ने कहा, ”गरीबों के आवास का पैसा पहले कहां चला जाता था, शौचालय का पैसा कहां चला जाता था, बिजली का पैसा कहां चला जाता था? ये पैसे समाजवादी पार्टी के नेताओं के घर की दीवार से निकल रहे हैं.”

मुख्यमंत्री योगी ने कहा,

”देवी लक्ष्मी दीपावली के दिन दीपोत्सव के साथ आती है, लेकिन इन पापियों ने तो दीवारों में बंद करके रखा है. देखा है आपने समाजवादी पार्टी के नेताओं के घरों में दीवारों से भी अब देवी लक्ष्मी निकलने लग गई है. नोटों की गड्डियां, अनगिनत…गिने नहीं जा रहे हैं. 3 दिन से गिने जा रहे हैं और गिनते-गिनते जब सभी अधिकारी थक गए हैं तो समाजवादी पार्टी के बबुआ अपनी जेब में बोतल लेकर फिर रहे हैं. उनको अपना असली चेहरा जनता के सामने जब दिखाई नहीं दे रहा है तो स्वीडन में बनी बोतल को जेब में रखकर एक नई नौटंकी करते हुए दिखाई दे रहे हैं.”

योगी आदित्यनाथ

योगी आदित्यनाथ ने कहा, ”सोशल मीडिया पर भी आप ने इनके काम नहीं ‘कारनामे’ देखे होंगे. ये गरीबों को योजनाओं से केवल वंचित ही नहीं करते थे, बल्कि गरीबों को आज मिल रहे मुफ्त राशन को भी हजम कर जाते थे.”

इसके अलावा सीएम योगी ने कहा, ”पश्चिमी यूपी में 2017 से पहले बड़ी भयावह स्थिति थी. 2014 के लोकसभा चुनाव में जब हम लोग निकलते थे, 2017 के विधानसभा चुनाव के लिए जब हम लोग पश्चिमी उत्तर प्रदेश में गए थे, किसी कार्यकर्ता के घर में जाते थे तो परिवार के सदस्य एक ही बात कहते थे- हमें इस नरक से कैसे निजात मिलेगी?”

उन्होंने आगे कहा, ”मैं पूछता था कि क्या हो गया तो कहते थे कि बेटियों को स्कूल नहीं भेज पा रहे, गुंडे परेशान करते हैं, कभी भी उठाकर ले जाते हैं. क्या आज किसी बेटी को कोई छेड़ने का दुस्साहस करेगा? उस ‘दुशासन’ और ‘दुर्योधन’ को मालूम होगा कि हमारी महिला पुलिसकर्मी वहीं पर महाभारत रचा देंगी.”
मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि ‘बबुआ’ को एक बात की चिढ़ हो गई है, ”उत्तर प्रदेश के नौजवानों को आखिर क्यों टैबलेट दिया जा रहा है. हमारे प्रदेश का नौजवान प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करके आगे बढ़े, ये समाजवादी खानदान को कैसे बर्दाश्त हो सकता है?”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *