सपा नेता का बयान- BJP ने मुसलमानों को बनाया अछूत, चुनाव में जनता ढहा देगी किला

0

आजमगढ़ः उत्तर प्रदेश में अगले साल की शुरुआत में होने जा रहे विधानसभा चुनाव (UP Assembly Elections 2022) को लेकर सियासी जंग तेज हो गई है. यूपी में भाजपा (BJP) और समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के बीच रोज टकराव देखने को मिल रहा है. इस क्रम में अब सपा के फायरब्रांड नेता अबू आसिम आजमी (Abu Asim Azmi) भी कूद पड़े हैं. उन्होंने आज रविवार को आजमगढ़ (Azamgarh) में भाजपा जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि भाजपा ने देश में मुसलमानों को अछूत बना दिया है. इस बार जनता भाजपा का किला ढहाने के लिए तैयार बैठी है.

अबू आसिम का भाजपा पर हमला
महाराष्ट्र सपा अध्यक्ष अबू आसिम आजमी रविवार को आजमगढ़ में एक शादी समारोह में शामिल होने आए थे. इस दौरान उन्होंने भाजपा पर जमकर हमला बोला. भाजपा पर हमला करते हुए सपा नेता ने कहा कि चुनाव आते ही भाजपा के लोग विरोधियों के घर ED, इनकम टैक्स और पुलिस के छापे मरवाते हैं. कानपुर में व्यापारी के यहां पड़ रहे छापे के सवाल पर उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी से इसका कोई लेना-देना नहीं है.
‘मुसलमानों को बीजेपी ने अछूत बना दिया’
आजमी ने कहा कि इस देश में मुसलमानों को बीजेपी ने अछूत बना दिया है. अभी सब लोग डरते हैं कि माइनॉरिटी को अपने साथ खड़ा करते हैं, तो कहीं वोट बैंक कम ना हो जाए. यही दर्द कांग्रेस में गुलाब नबी आजाद, गुजरात चुनाव में अहमद पटेल का था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *