यूपी: बीटेक की छात्रा को वार्डन ने कमरे में बंद करके पीटा, चीखती रहीं सहेलियां, वीडियो वायरल

0

उत्तर प्रदेश के मथुरा के एक हॉस्टल की वार्डन और इंचार्ज समेत तीन लोगों पर एक छात्रा के साथ मारपीट करने के आरोप लगे हैं (Student Beaten by Warden Mathura). आरोपियों ने कथित तौर पर छात्रा को कमरे में बंद करके बुरी तरह पीटा. घटना से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. आरोपी वार्डन समेत तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.

पीड़िता की पहचान कीर्ति कुमारी सेंगर के तौर पर हुई है. वो हाथरस की रहने वाली है और मथुरा की GLA यूनिवर्सिटी से बीटेक थर्ड ईयर की पढ़ाई कर रही है. आजतक से जुड़े मदन गोपाल की रिपोर्ट के मुताबिक, घटना जैत थाना क्षेत्र के आझई हाईवे स्थित लवी गर्ल्स हॉस्टल की है. छात्रा 2022 से यहीं रह रही थी.

17 सितंबर की शाम को कीर्ति हॉस्टल खाली कर दूसरी जगह पर शिफ्ट हो रही थी. इसी दौरान हॉस्टल की वार्डन रूबी ने कथित तौर पर कुछ टिप्पणी की जिसे लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई. आरोप है कि इसके बाद हॉस्टल इंचार्ज जयपाल, उसका भाई आरके और वार्डन रूबी ने कीर्ति को दरवाजा बंद करके पीटा.

कीर्ति के चिल्लाने की आवाज सुनकर उसकी दोस्तों ने घटना का वीडियो रिकॉर्ड किया और दरवाजा खोलकर उसे बचाया. वीडियो में दिख रहा है कि कुछ छात्राएं गेट खोलकर पीड़िता को बाहर निकालने की कोशिश कर रही हैं.

खबर है कि पीड़िता ने परिवार वालों के साथ थाने पहुंचकर तीनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. एसपी सिटी अरविंद कुमार ने मामले पर जानकारी दी. कहा,

GLA यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाली छात्रा पास में प्राइवेट हॉस्टल में रहती थी. छात्रा ने तहरीर दी कि हॉस्टल के वार्डन ने उसके साथ मारपीट की है. केस दर्ज कर मामले में कार्रवाई की जा रही है.

https://twitter.com/najafgarhconfes/status/1836634377687650384

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *