नव वर्ष के उपलक्ष में खेला गया सर्वधर्म सद्भाव क्रिकेट मैच, दक्ष बने मैन ऑफ द मैच

0
  1. एएसएच और मास्टर स्ट्रोक के बीच रोमांचक मुकाबला टाई पर समाप्त

अलीगढ़। नव वर्ष की पूर्व संध्या पर नौरंगीलाल राजकीय इंटर कॉलेज स्पोर्ट्स कांप्लेक्स के मैदान पर सर्व धर्म सद्भाव क्रिकेट मैत्री मैच का आयोजन किया गया। अलीगढ़ स्पोर्ट्स हब (एएसएच) क्रिकेट क्लब और मास्टर स्ट्रोक क्रिकेट अकादमी के बीच आयोजित यह रोमांचक मैच आखरी गेंद तक पहुंचा और टाई समाप्त हुआ।
टॉस जीत कर मास्टर स्ट्रोक एकेडेमी ने एएसएच को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। एएसएच ने निर्धारित 40 ओवरों में 7 विकेट खोकर 257 रन बनाए। इसमें दक्ष शर्मा ने 19 चौकों की मदद से सर्वाधिक 107 रन की नाबाद पारी खेली। इसके अलावा रेखा प्रजापति और रोशनी ने 41-41 रन का योगदान दिया। लव ने 37 रन का योगदान दिया।
लक्ष्य का पीछा करते हुए मास्टर स्ट्रोक क्रिकेट एकेडमी 9 विकेट खोकर 257 बना सकी। इसमें बल्लेबाज कुश शंकर ने 52 और केशव ने 44 रन का योगदान दिया। एएसएच की ओर से साक्षी ने चार विकेट लिए।
इस तरह मुकाबला हार जीत के फैसले के बिना ही समाप्त हो गया। आखरी गेंद तक चले इस रोमांचक मुकाबले का दर्शकों ने भरपूर आनंद लिया । अपना पहला शतक लगाने वाले दक्ष शर्मा को नौरंगीलाल इंटर कॉलेज के विपुल पाठक और एएसएच के कोच कुलदीप सिंह ने मैन ऑफ द मैच पुरस्कार दिया गया।।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *