भीषण सड़क हादसा, कार में जिंदा जलने से बीजेपी नेता की मौत

0

यूपी के अमरोहा में नौगावां सादात इलाके में दर्दनाक हादसा सामने आया है। कार और ट्रक की टक्कर में बीजेपी नेता सरिता सिंह की मौत हो गई। बीजेपी नेता नूरपुर से अपने घर मुरादाबाद लौट रही थीं। टक्कर के बाद कार में लगी आग की चपेट में आने से वह झुलस गईं। मौके पर पहुंची पुलिस ने अस्पताल भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सरिता सिंह बीजेपी संगठन में चंद्रनगर मंडल की उपाध्यक्ष थीं

मुरादाबाद की काशीराम कॉलोनी में रामरतन सिंह का परिवार रहता है। रामरतन दिल्ली पुलिस में सिपाही हैं। उनकी पत्नी सरिता चंद्रनगर मंडल की भाजपा उपाध्यक्ष थीं। पुलिस ने बताया कि सरिता सोमवार रात करीब एक बजे कार से नूरपुर से मुरादाबाद अपने घर जा रही थीं। सरिता अकेली थीं और खुद कार चला रही थीं।

जैसे ही उनकी कार नूरपुर-मुरादाबाद रोड स्थित कुमखिया चौकी के सामने पहुंची, तभी सामने से आ रहे ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और आग लग गई। कार में फंसने के बाद सरिता बुरी तरह झुलस गईं।

हादसे की जानकारी मिलते ही नौगांवा सादात पुलिस मौके पर पहुंच गई और कड़ी मशक्कत के बाद सरिता को कार से बाहर निकाला। इसके बाद उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इसी दौरान सरिता के मोबाइल पर परिजनों की कॉल आई, जिससे पुलिस सरिता की पहचान कर सकी।

जानकारी मिलते ही सरिता के परिजन पोस्टमॉर्टम हाउस पहुंच गए। मंगलवार को परिजन पोस्टमॉर्टम कराने के बाद शव को घर ले गए। CO अंजलि कटारिया ने बताया कि मामले में ट्रक के अज्ञात चालक के खिलाफ FIR दर्ज कर ली गई है। जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *