iPhone 15 Pro से यूजर्स हुए परेशान, स्क्रैच्स, ओवर हीटिंग और खराब एलाइनमेंट की शिकायत

0

Apple ने हाल ही में iPhone 15 सीरीज के कुल चार मॉडल्स को पेश किया. इस सीरीज में कई लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा है. दरअसल, X प्लेटफॉर्म पर कई यूजर्स ने स्क्रैच, ओवरहीटिंग और खराब कैमरा एलाइनमेंट की जानकारी दी है

 

Apple ने कुछ दिन पहली ही अपनी लेटेस्ट आईफोन सीरीज से पर्दा उठाया. बीते साल की तरह कंपनी ने इस साल भी कुल चार मॉडल्स पेश किए हैं. इनके नाम  iPhone 15  Phone 15 Plus, iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Max हैं. 15 प्रो सीरीज को लेकर कई लोगों ने शिकायत भी हैं, जिसमें ओवर हीटिंग, स्क्रैच से लेकर कैमरा एलाइन. तक शामिल है, जो खराब बिल्ड क्वालिटी को दिखाती है.

iPhone 15 Pro Max को लेकर मार्केट में लंबे समय से चर्चा बनी हुई थी । iPhone 15 Pro Max को लेकर रिपोर्ट्स का दावा है कि यह मॉडल सभी Iphone मॉडल्स के प्रोडक्शन का लगभग आधा हिस्सा है। iPhone 15 Pro Max की अलग खूबियों को लेकर नए मॉडल को लेकर अभी से यूजर्स के बीच क्रेज बना हुआ था ल दरअसल, X प्लेटफॉर्म (पूर्व नाम Twitter) पर कई लोगों ने आईफोन 15 प्रो और 15 प्रो मैक्स की शिकायत की हैं. साथ ही उन लोगों ने फोटो भी पोस्ट की हैं, जिसमें  Apple की खराब क्वालिटी को दिखाया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *