बहुत हुआ महिलाओं पर अत्याचार, जल्दी हटाओ मोदी सरकार- ओमवीर यादव

0

अलीगढ़ –  मणिपुर की घटना से आहत होकर कांग्रेस पार्टी ने देश में महिलाओं को सशक्त करने के लिए एक कदम उठाया है. कांग्रेस पार्टी ने प्रदेश, जिला और विधानसभा स्तर पर महिला सशक्तिकरण के तहत 15 अगस्त को झंडारोहण कार्यक्रम करने की योजना बनाई है. भारतीय युवा कांग्रेस ने देश भर में महिला सशक्तिकरण के लिए यूथ कांग्रेस के बेंगलुरु में हुए राष्ट्रीय अधिवेशन में “Super Shakti She” अभियान की शुरुआत की थी. 

इसी कड़ी में युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष श्री ओमवीर यादव ने अलीगढ़ में सेंटर प्वाइंट स्थित एक रेस्टोरेंट में प्रेस वार्ता आयोजित की जिसमें उन्होंने आगामी स्वतंत्रता दिवस पर महिलाओं द्वारा ध्वजारोहण करवाने की बात कही और कहा कि हमारी नेता प्रियंका गांधी एवं राहुल गांधी जी के दिशा निर्देश पर महिला सशक्तिकरण पर ध्यान दिया जा रहा है उन्होंने बताया कि पूरे प्रदेश में महिलाओं के साथ जिस तरह से उत्पीड़न हो रहा है जो चाहे वह हाथरस की घटना हो या हर छोटी बड़ी घटना इससे प्रत्येक महिला अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रही है. साथ ही उन्होंने अलीगढ़ से एक नए नारा भी दिया – “बहुत हुआ महिलाओं पर अत्याचार, जल्दी हटाओ मोदी सरकार”, और कहा कि जो सरकार युवाओं को नौकरी न दे पाए ऐसी सरकार को सत्ता में होना ही नहीं चाहिए।   
प्रेस वार्ता में जिला अध्यक्ष रूपेश पाठक ने बताया की जिस तरह से हमारे शीर्ष नेतृत्व में हमें महिलाओं को साथ लेकर युवक कांग्रेस को आगे बढ़ाने की बात कही उससे हमारी बहन बेटियों को प्रोत्साहन मिला जो की एक सराहनीय कदम है.
प्रेस वार्ता में मुख्य तौर से प्रदेश उपाध्यक्ष यतेंद्र मुकदम महिला कांग्रेस की अध्यक्ष श्रीमती लीना कुमारी पूर्व पार्षद प्रत्याशी श्रीमती गीतांजलि शर्मा श्रीमती प्रज्ञा अग्रवाल, अमित उपाध्याय रिंकू सागर सिंह तोमर उपेंद्र दुबे अभिषेक पाठक अनुज दुबे गौरांग देव चौहान शुभम शर्मा शिवम सेनानी अरविंद पार्षद अमानुल्लाह आदि उपस्थित रहे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *