UP Nikay Chunav 2023: रायबरेली में CM योगी आदित्यनाथ बोले- ‘अपराधी तख्ती टांगे मांग रहे जान की भीख

0

UP Nagar Nikay Chunav 2023: उत्तर प्रदेश  के नगर निकाय  चुनाव में ताल ठोक रहे प्रत्याशियों के समर्थन में सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) जनसभा करने रायबरेली (Raebareli) पहुंचे. यहां राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार दिनेश प्रताप सिंह, प्रभारी मंत्री प्रतिभा शुक्ला, सदर विधायक अदिति सिंह सहित अन्य बीजेपी नेताओं ने माला पहनाकर उनका स्वागत किया. जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने सरकार की उपलब्धियां गिनाईं.

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा, “डबल इंजन की सरकार ने कोरोना काल में गरीबों को मुफ्त राशन, गरीबों को इलाज के लिए आयुष्मान कार्ड, मुफ्त शौचालय और आवास समेत कई अन्य योजनाओं का लाभ दे रही है. नगर निकाय के चुनाव में कमल का फूल खिलाकर आप लोग मिलकर ट्रिपल इंजन की सरकार बनाइए, जिससे कि विकास की गति तेज किया जा सके.”

अपराधी गले में तख्ती टांगे कर रहे आत्मसमर्पण- CM योगी
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि 130 करोड़ की लागत से रायबरेली में पेयजल का काम चल रहा है. सात हजार स्ट्रीट वेंडर को प्रधानमंत्री स्वनिधि योजना से लाभान्वित किया गया है. साथ ही योगी आदित्यनाथ ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि सरकार के लोग सड़कों पर तमंचा लेकर घूमते थे, लेकिन अब व्यापारियों को सुरक्षा मिल रही है. अपराधी गले में तख्ती टांगे स्वयं थाने पहुंचकर आत्मसमर्पण कर रहे हैं. अब अपराधी कह रहे हैं कि ठेलिया लगा कर हम अपना जीविकोपार्जन चला लेंगे.

सीएम बोले- आज बेटियां सुरक्षित हैं
मुख्यमंत्री ने कहा, “बिना भेदभाव के शासन की योजनाओं को हर व्यक्ति के पास भेजने का काम किया जा रहा है. आज बेटियां सुरक्षित हैं. वह गर्व से कह रही हैं कि हम किसी भी जगह बिना किसी समस्या के जा सकते हैं. हमें अपने युवाओं के गौरव पर भी गर्व होता है. हाईस्कूल और इंटरमीडिएट के रिजल्ट निकले हैं, जिसमें बेटियों ने एक बार फिर छलांग लगाई है.” सीएम योगी ने कहा कि हमने धर्म चक्र को ऐसा घुमाया है की बेटियां व्यापारी और आम आदमी सब खुलकर घूम रहे हैं उन्हें किसी तरह की कोई समस्या नहीं है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *