अलीगढ़ में विधायक के फर्जी पास लगाकर चल रहीं दो गाड़ियाँ पकड़ीं, एक युवक गिरफ्तार

0

SSP Kalanidhi Naithani सोमवार देर शाम पुलिस टीम के साथ पैदल गश्त कर रहे थे। इस दौरान रामघाट रोड पर शांति नर्सिंग होम के पास दो कार खड़ी दिखाई दीं, जिन पर विधानसभा सचिवालय से विधायकों को जारी होने वाले पास लगे मिले।

अलीगढ़ जिले में विधानसभा सचिवालय से विधायकों को मिलने वाले कार पास लगाकर घूमती गाडिय़ों पर अब शिकंजा कसा जाएगा। सोमवार देर रात पैदल गश्त के दौरान SSP Kalanidhi Naithani को रामघाट रोड पर ऐसे पास लगी दो गाडिय़ां मिलीं, जिनकी जांच कराई तो पास फर्जी पाए गए। इस दौरान दोनों कारों को जब्त कर उनमें से एक के स्वामी को गिरफ्तार किया गया है। मामले में क्वार्सी थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है। वहीं दूसरे कार स्वामी की तलाश हो रही है।

देखें वीडियो

<iframe src=”https://www.facebook.com/plugins/video.php?href=https%3A%2F%2Fwww.facebook.com%2Fipsnaithani%2Fvideos%2F969493827376235%2F&show_text=0&width=560″ width=”560″ height=”315″ style=”border:none;overflow:hidden” scrolling=”no” frameborder=”0″ allowfullscreen=”true” allow=”autoplay; clipboard-write; encrypted-media; picture-in-picture; web-share” allowFullScreen=”true”></iframe>

साथ में एसएसपी स्तर से विधानसभा सचिवालय एसपी को पास का फोटो भेजकर जानकारी की तो उन्हें संदिग्ध करार दिया। इस पर कार सवार युवक रिद्धिम गुप्ता निवासी रमेश विहार गंगा रेजीडेंसी से सख्ती से पूछताछ की तो उसने स्वीकार किया कि ये पास फर्जी हैं। उसने खुद तैयार किए हैं। इस पर दोनों कार जब्त कर थाने भेज दी गईं। उनके शीशे पर लगे पास जब्त कर लिए गए और रिद्धिम को गिरफ्तार कर लिया गया। मामले में टीआई की ओर से रिद्धिम के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया। पूछताछ में रिद्धिम ने स्वीकारा कि उसके पिता व्यापारी हैं और वह खुद इंजीनियरिंग का छात्र है। उसने किसी परिचित की मदद से ये पास तैयार किए। दूसरे कार स्वामी की पहचान नगला श्याम विहारी धनीपुर के गौरव यादव के रूप में हुई। पुलिस उसकी तलाश में भी जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *