पांच छक्के खाने के बाद यश दयाल की मां ने नहीं खाया खाना

0

KKR के रिंकू सिंह के पांच छक्कों (Rinku Singh) की हर तरफ चर्चा है. वहीं गुजरात टाइटंस के लिए बॉलर यश दयाल की परफॉर्मेंस निराश करने वाली रही. एक तरफ पूरा देश रिंकू के लिए चीयर कर रहा था, दूसरी तरफ यश के घर पर माहौल कुछ अलग था. यश दयाल के पिता बताते (Yash Dayal Father Reaction) हैं कि वो मैच उनके लिए बुरे सपने जैसा था. उस शाम यश की मां ने खाना तक नहीं खाया था.

यश दयाल के पिता चंद्रपाल दयाल ने बताया कि किस तरह पांच छक्के देने के बावजूद टीम ने यश को अकेला नहीं छोड़ा. न्यूज एजेंसी PTI के साथ बातचीत में चंद्रपाल दयाल ने कहा,

वो दिन एक बुरे सपने जैसा था. लेकिन खेल इसी तरह के मोमेंट्स से बनता है. जीवन में भी आप असफलताओं का सामना करते हैं. ये जरूरी है कि आप मजबूती से दोबारा खड़े हों.

चंद्रपाल दयाल ने आगे बताया,

होटल में वापस पहुंचकर टीम के कप्तान हार्दिक पंड्या समेत टीम के हर प्लेयर ने मेरे बेटे का साथ दिया. उन्होंने यश को बैठाया और सांत्वना दी. बाद में कुछ नाच-गाना भी हुआ. सभी ने यश का हौसला बढ़ाया और उसे खुश करने की कोशिश की.

पांच छक्के वाली बॉल कैसे निकली?

चंद्रपाल ने फोन पर हुई बातचीत का जिक्र करते हुए बताया,

मैंने देर रात यश से बात की थी. उसने बताया कि किसी वजह से गेंद बाहर स्लिप हो रही थी और ग्रिप ठीक से नहीं बन पाने के चलते यॉर्कर मिस हो रही थीं. रिंकू, यश के बॉलिंग स्टाइल से अच्छी तरह वाकिफ था. दोनों ही एक-दूसरे को अच्छी तरह से जानते हैं. वो बस यश का दिन नहीं था. कई महान क्रिकेटर जैसे चेतन शर्मा भी इस तरह की सिचुएशन से गुजरे हैं.

यश को बचपन से जानने वाले उनके कोच अमित पाल कहते हैं कि यश मजबूती से वापसी करेगा. उन्होंने कहा,

यश बहुत अच्छी यॉर्कर फेंकता था लेकिन उस दिन वो ऐसा नहीं कर सका. शायद वो दबाव में था क्योंकि दूसरी तरफ रिंकू था जो उसे जूनियर कैंप के दिनों से अच्छी तरह से जानता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *