Sidhu Moose Wala New Song: सिद्धू मूसेवाला का ‘मेरे नाम’ सॉन्ग हुआ रिलीज, कुछ ही मिनटों में मिले रिकॉर्ड तोड़ व्यूज

0

Sidhu Moose Wala New Song: दिवंगत पंजाबी सिंगर शुभदीप सिंह सिद्धू मूसेवाला के गानों के उनके फैंस दीवाने थे. सिंगर का हर गाना आते ही लोगों की जुबान पर चढ़ जाता था. मूसेवाला भले ही आज दुनिया में नहीं हैं लेकिन उनके गाने उनकी मौजूदगी का एहसास कराते रहते हैं. इन सबके बीच दिवंगत मूसेवाला का एक और नया गाना ‘मेरा नाम’ 7 अप्रैल यानी आज रिलीज हो गया है. इस नए सॉन्ग में ग्रैमी अवॉर्ड विनर नाइजीरियन रैपर बरना बॉय ने भी गाया है

मूसेवाला के निधन के बाद तीसरा गाना हुआ है रिलीज
मूसेवाला के नया सॉन्ग ‘मेरा नाम’ रिलीज होते ही यूट्यूब पर छा गया है. फैंस गाने को काफी पसंद कर रहे हैं. बता दें कि मूसेवाला के निधन के बाद उनका ये तीसरा गाना रिलीज हुआ है इससे पहले दो और गाने ‘ एस वाई एल’ और ‘वार’ रिलीज हुए थे. इन दोनों गानों को भी फैंस ने काफी पसंद किया था. हालांकि ‘एस वाई एल’ सॉन्ग को भारत सरकार ने यूट्यूब पर बैन भी कर दिया था.

25 मिनट में मूसेवाला के गाने को मिले रिकॉर्ड व्यूज
सिद्धू मूसेवाला के गाने उनके फैंस काफी पसंद करते थे. तगड़ी फैन फॉलोइंग वाले दिवंगत सिंगर के तमाम गाने हिट रहे हैं. वहीं उनके नये गाने ‘मेरा नाम’ को भी शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है. इस गाने को यूट्यूब पर रिलीज होते ही रिकॉर्ड तोड़ व्यूज मिल चुके हैं. रिलीज होने के 25 मिनट के अंदर ही इसे 1.3 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *