मार्क क्रिकेट मैदान पर द्वितीय मोहम्मद जफर मेमोरियल ओपन टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट कल से

0

अलीगढ़- स्वर्गीय मोहम्मद जफर मेमोरियल की ओर से प्रत्येक वर्ष आयोजित किए जाने वाले ओपन टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट का आगाज कल से मार्क क्रिकेट मैदान पर होगा। टूर्नामेंट का उद्घाटन मैच कल मार्क क्रिकेट मैदान पर तारिक़ स्टार 11 और एन के अकैडमी की टीम के बीच होगा। इस टूर्नामेंट में शहर की 12 विभिन्न टीमें भाग ले रही हैं।

स्वर्गीय मोहम्मद जफर मेमोरियल ओपन T20 क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन एएमयू वेटरन क्रिकेटर्स द्वारा किया जा रहा है। इस टूर्नामेंट का प्रमुख उद्देश्य युवा क्रिकेटरों को बढ़ावा देने और उन्हें आधुनिक क्रिकेट के प्रारूप के अनुकूल बनाने के लिए किया जा रहा है।
एएमयू वेटरन क्रिकेट एकेडमी के ऑर्गॅनिशिंग सेक्रेटरी तहमीद अहमद ने ने बताया कि टूर्नामेंट में कुल 12 टीमें प्रतिभाग करेंगे जिसमें 8 टीमें नॉकआउट राउंड में उत्तीर्ण होगी। उत्तीर्ण हुई टीमों को संगठन समिति द्वारा रंगीन किट प्रदान की जाएगी, जिसमें सभी आगे के मैच खेलेंगे । विजेता टीम को ₹30000 का नगद पुरस्कार विजेता टीम को ₹20000 का नकद पुरस्कार ट्रॉफी सहित दिया जाएगा।
साथ ही टूर्नामेंट को और भी आकर्षक बनाने के लिए सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज, सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज,सर्वश्रेष्ठ क्षेत्ररक्षक व प्रत्येक मैच में मैन ऑफ द मैच, और अंत में मैन ऑफ द सीरीज जैसे पुरस्कार से खिलाड़ियों को नवाजा जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *