UP Election:रीता बहुगुणा जोशी समाजवादी पार्टी में होंगी शामिल? अखिलेश यादव से किया ये सवाल तो आया ये जवाब

0

अखिलेश यादव से रीता बहुगुणा जोशी के बेटे ने मुलाकात की है इसके बाद रीता बहुगुणा के समाजवादी पार्टी में शामिल होने के सवाल पर अखिलेश यादव ने अपनी बात सामने रखी है

Akhilesh Yadav comment on Rita Bahuguna Joshi

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (BJP) सांसद रीता बहुगुणा जोशी के समाजवादी पार्टी में शामिल होने को लेकर समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने बयान दिया है। उन्होंने कहा, समाजवादी पार्टी की कोशिश ज्यादा से ज्यादा लोगों को अपने साथ जोड़ने की है। मैं टिप्पणी नहीं कर सकता (रीता बहुगुणा जोशी सपा में शामिल होंगी) लेकिन उनके बेटे (मयंक जोशी) ने हमसे मुलाकात की।’

अखिलेश यादव ने कहा कि रीता बहुगुणा जोशी के सपा में शामिल होने पर अभी मैं कुछ नहीं कह सकता, लेकिन उनके बेटे की हमारे साथ मुलाकात हुई है।

गौर हो कि यूपी मे जारी विधानसभा चुनाव के बीच भाजपा सांसद रीता बहुगुणा जोशी के बेटे के समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव के साथ मुलाकात के बाद सियासी पारा गरमाया है और इसे लेकर तमाम कयास लगाए जा रहे हैं।

गौर हो कि 23 फरवरी को चौथे चरण की वोटिंग से पहले रीता बहुगुणा जोशी के बेटे मयंक जोशी ने अखिलेश यादव से मुलाकात की थी। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने खुद ट्वीट करके मयंक जोशी से मुलाकात की जानकारी दी और साथ ही फोटो भी शेयर किया था।

रीता बहुगुणा ने अपने बेटे के लिए भाजपा से टिकट मांगा था

वहीं रीता बहुगुणा ने अपने बेटे के लिए भाजपा से टिकट मांगा था, टिकट मांगने के साथ ही रीता बहुगुणा ने ये भी कहा था कि अगर मौजूदा सांसद के बेटे को टिकट देने में दिक्कत है तो वो अपने पद से इस्तीफा दे सकती हैं।उन्होंने कहा था कि वह (बेटा मयंक जोशी) 2009 से काम कर रहे हैं और उन्होंने इसके लिए (लखनऊ कैंट से टिकट) आवेदन किया है। लेकिन अगर पार्टी ने प्रति परिवार केवल 1 व्यक्ति को टिकट देने का फैसला किया है, तो मयंक को टिकट मिलने पर मैं अपनी वर्तमान लोकसभा सीट से इस्तीफा दे दूंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *