रायबरेली में दिखा स्मृति ईरानी का ‘Nayak’ वाला अंदाज, मंच से खड़े-खड़े रद्द कर दी DM की छुट्टी

0

The Union Minister for Textiles, Smt. Smriti Irani interacting with the stakeholders of textile industry at a session of India Chamber of Commerce, in Kolkata on September 29, 2018.

रायबरेली: केंद्रीय मंत्री और अमेठी सांसद स्मृति ईरानी (Smriti Irani) आज रायबरेली (Raebareli) दौरे पर थीं. अंतिम कार्यक्रम के दौरान स्मृति ईरानी नायक फिल्म की भूमिका में आ गईं. उन्होंने मंच से ही डीएम रायबरेली वैभव श्रीवास्तव (Raebareli DM) की रविवार की छुट्टी रद्द करते हुए कहा कि कल इसी स्थान पर आप आएंगे और कैंप लगाकर शिकायतों का निस्तारण करेंगे. उनके इस अंदाज को देखकर जबरदस्त तालियां बज उठीं.

तीन कार्यक्रमों में शामिल होने आई थीं 
दरअसल, स्मृति ईरानी रायबरेली में तीन कार्यक्रमों में शामिल होने आई थीं. अंतिम कार्यक्रम सलोन विधानसभा में आयोजित था. यहां चार करोड़ की योजनाओं का लोकार्पण करना था और दिव्यागों को ट्राइसाइकिल बांटना था. इससे पहले मंच पर जनता शिकायतों का पुलिंदा लेकर उनके पास पहुंच गई. स्मृति ईरानी ने सभी के कागज लिए और मंच पर संबोधन करने पहुंच गईं. यहां मंच पर उन्होंने जनता से उनका दुख-दर्द साझा करने के बाद मिली हुई शिकायतों का जिक्र करते हुए कहा अब आपकी समस्या का समाधान यहीं होगा. इतना कहते हुए उन्होंने कहा डीएम साहब कल जिले के सभी विभागाध्यक्षों के साथ सुबह आठ बजे कैंप लगाकर इनकी समस्या सुलझाइये.

जनता को पसंद आया केंद्रीय मंत्री का अंदाज
इसी बीच भीड़ से आवाज़ आई कि कल क्रिसमस है. इस पर एक बार फिर स्मृति ईरानी डीएम वैभव श्रीवास्तव की तरफ मुड़ीं. मंत्री ने डीएम से कहा कि परसों रविवार है, आपकी छुट्टी रद्द. रविवार को यहां सुबह 11 बजे कैंप लगाइए. मंच से नायक फिल्म के अनिल कपूर की तरह दिए गए इस आदेश पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा, हमारी सरकार की शुरू से कोशिश है कि जनता को उसके घर पर ही न्याय मिले. वहीं, उनके इस अंदाज की लोग तारीफ कर रह थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *