कुछ फैसले गलत हो सकते हैं लेकिन हमारे इरादे पर सवाल नहीं उठ सकते: अमित शाह

0

नई दिल्ली: गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि मेरे आलोचक भी इस बात से सहमत होंगे कि पिछले साल सालों में काफी बदलाव हुआ है. इस दौरान सरकार के ऊपर भ्रष्टाचार का कोई भी आरोप नहीं लगा है ये हो सकता है कि हमारे कुछ डिसिजन गलत हों लेकिन हमारी मंशा गलत नहीं है.

सरकार की मंशा गलत नहीं है 

देश के गृह मंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को अपने एक बयान में कहा कि हो सकता है कि हमारे कुछ निर्णय गलत हो गए हों लेकिन ये कोई नहीं सकता कि हमारी मंशा गलत है.

अमित शाह ने कहा, “मेरे आलोचक भी इस बात से सहमत होंगे कि पिछले सात सालों में देश ने काफी बदलाव देखें हैं. हमारी सरकार पर इस दौरान करप्शन का एक भी चार्ज नहीं लगा है. ये हो सकता है कि हमारे कुछ निर्णय गलत हो गए हों लेकिन यह कोई नहीं कह सकता कि हमारी मंशा गलत है.

डेमोक्रेटिक सिस्टम में लोगों को विश्वास बढ़ा 

अमित शाह ने आगे कहा कि देश के डेमोक्रेटिक सिस्टम में जहां मल्टी पार्टी सिस्टम है, वहां भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति देश के लोगों को विश्वास बढ़ा है.

अमित शाह ने यूपीए पर निशाना साधते हुए कहा कि लोगों को विश्वास डेमोक्रेसी से डगमगा रहा था जिसे मोदी सरकार ने बहाल किया है. देश में मल्टी पार्टी डेमोक्रेटिक सिस्टम फेल होने के कगार पर पहुंच गया था. मोदी सरकार का यह बहुत बड़ी उपलब्धि है कि देश के लोगों को विश्वास फिर से मल्टी पार्टी डेमोक्रेटिक सिस्टम में बढ़ा है.

यूपी में चुनावी रैली 

इसी बीच अमित शाह आज लखनऊ में “सरकार बनाओ, अधिकार पाओ” रैली निकालने वाले हैं जिसमें यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, निषाद पार्टी के चीफ संजय निषाद और यूपी बीजेपी के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह शामिल होंगे. यूपी के डिप्टी चीफ मिनिस्टर केशव प्रसाद मौर्य और दिनेश शर्मा भी इस रैली में शामिल होंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *