अखिलेश यादव के नेता को संबित पात्रा ने लाइव शो में किया चैलेंज, कहा- हिम्मत है तो हरे की जगह भगवा कुर्ता पहन कर दिखाओ

0

राष्ट्रीय न्यूज़ चैनल के डिबेट के दौरान अक्सर ही राजनीतिक दलों के नेता एक-दूसरे से उलझ जाते हैं। ऐसा ही कुछ ‘न्यूज़ 18 इंडिया’ चैनल के एक कार्यक्रम के दौरान हुआ। यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर हो रही डिबेट के दौरान बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा और समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता अनुराग भदौरिया के बीच जमकर तू – तू मैं – मैं होने लगी।

इस डिबेट में सपा प्रवक्ता के साथ आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह व कांग्रेस प्रवक्ता गौरव बल्लभ भी शामिल थे। जिसको लेकर बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि आप तीनो लोग मिलकर बोलेंगे तो मैं अकेला क्या ही बोल पाऊंगा। अयोध्या का जिक्र किए जाने पर संबित पात्रा ने कहा कि राम मंदिर के ऊपर हमसे सवाल ना पूछिए, 500 वर्षों से हिंदू राम मंदिर के लिए तड़प रहा था।

पात्रा ने कहा, ” हमने हमेशा अपनी बातों को संवैधानिक तरीके से रखा। हमने अपने अधिकारों के लिए बिना खून बहाए काम किया है। आज मुझे हिंदुओं को लेकर दुख होता है…. मैं मुसलमान भाइयों के खिलाफ नहीं हूं लेकिन हिंदुओं की जाति में जो बंटवारा हुआ है…।” उनकी बात पूरी नहीं हुई थी कि सपा प्रवक्ता बीच में टोकते हुए कहने लगे कि यह सब तो बीजेपी ही करती है। यह केवल जाति धर्म की बात करके जनता को बरगलाने का काम करते हैं। ठाकुर पंडित की बात बीजेपी वाले ही करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *