एथे 2021 की कैश स्कॉलरशिप का हुआ वितरण

0

अलीगढ़- रामघाट रोड निरंजन पुरी स्थित एक्सीलेंस कोचिंग में गत वर्षों से चली आ रही एथे प्रतियोगिता में दी जाने वाली कैश प्राइस और स्कॉलरशिप का वितरण धूमधाम से हुआ। प्रतियोगिता में स्थान ग्रहण करने वाले सभी छात्र छात्राओं को नगद कैश पुरस्कार व सर्टिफिकेट द्वारा सम्मानित किया गया। छात्र-छात्राओं को नगद स्कॉलरशिप प्रदान की गई जिसने
बच्चों को 10-10 हजार के चेक प्रदान किए गए।
कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहे भाजपा युवा नेता श्री प्रवीण राज विशिष्ट अतिथि के रूप में मौजूद रहे रोटेरियन चेतन पांडे रोटेरियन मनीष शर्मा।

इस मौके पर मुख्य अतिथि श्री प्रवीन राज सिंह जी ने कहा कि मैं पिछले कई वर्षों से एक्सीलेंस के कार्यों को देखता रहा हूं और यह बेहद सराहनीय कार्य है कि शिक्षा के क्षेत्र में एक्सीलेंस क्लासेज समय-समय पर सामाजिक सरोकार का काम करती आ रही है। कोविड महामारी के बाद दी गई निशुल्क शिक्षा में भी एक्सीलेंस का महत्वपूर्ण योगदान रहा है, साथ ही उन्होंने बताया कि जब कभी भी एक्सीलेंस या एक्सीलेंस से जुड़े किसी विद्यार्थी को उनकी आवश्यकता होगी तो सदैव उनके साथ खड़े रहेंगे।

एक्सीलेंस डायरेक्टर राहुल अग्रवाल ने बताया कि एक्सीलेंस क्लासेस पिछले कई वर्षों से अलीगढ़ की प्रतिभा को निखारने के लिए एथे प्रतियोगिता का आयोजन करती आ रही है, इसी क्रम में इस वर्ष के स्कॉलरशिप व कैश प्राइस बच्चों को वितरित किए गए हैं।

एक्सीलेंस के एडमिन डायरेक्टर रोहित अग्रवाल ने भी अपने सभी अतिथियों का स्वागत किया और बताया कि एथे सिर्फ एक प्रतियोगिता नहीं है बल्कि उन छात्रों की हौसला अफजाई का का ज़रिया है जिन्हें शिक्षा ग्रहण करने में किसी भी प्रकार की आर्थिक संकट का सामना करना पड़ रहा है ।

कार्यक्रम का संचालन दिवाकर राघव द्वारा किया गया। इस मौके पर अतुल सिंह, रोटेरियन योगेश कुमार सिंह, राहुल शर्मा, दिगंबर सिंह, संक्षिप्त कुशवाह, मनोज कुमार, राशि आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *