पाक कप्तान बाबर आज़म पर गर्लफ्रैंड ने लगाया यौ’न शोषण का आरोप, अब अपनी ही बहन से करने वाले हैं शादी !

0
  • टी20 विश्व कप में पाकिस्तान टीम बाबर आजम की कप्तानी में इस समय सबसे आगे चल रही है। विश्व कप की सबसे बेहतरीन टीमों में से मानी जानी वालीभारत और न्यूजीलैंड को हराकर पाकिस्तान की टीम नंबर एक पर अपना स्थान बनाए हुए है।
  • बाबर आजम खेल में अपने प्रदर्शन के लिए तो चर्चित होते ही है। लेकिन अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी वो चर्चाओ के बने रहते है। इसी दौरान हाल ही में आई खबर के अनुसार बाबर आजम ने अपनी ही चचेरी बहन से सगाई कर ली। जिसका खुलासा एक क्रिकेटर ने अपनी चैट में किया है।
  • और इसके अलावा खबर ये भी है, की बाबर ने किसी महिला के साथ यौन शौषण भी किया है। आखिर क्या है ये मामला, जानते है, दोस्तो खबर सुनने में आ रही है। की एक क्रिकेटर में अपनी चैट के दौरान इस बात का खुलासा किया है। की बाबर ने अपनी चचेरी बहन से सगाई कर ली है।

    एक पाकिस्तानी न्यूज चैनल के अनुसार जून में होने वाले पाकिस्तानी क्रिकेट लीग के पहले ही बाबर ये सगाई कर चुके थे।

    और इतना ही नही बल्कि पूर्व कप्तान अजहर अली के ट्विटर पर चल रहे लव सेशन के दौरान एक फैन ने आजम के लिए सलाह ले बारे भी पूछा था, जिस पर उन्होंने जवाब में शादी कर ले, कहा।

    और इसी के साथ एक खबर ये भी है, की पाकिस्तान के कप्तान और पीसीएल के कराची किंग्स में खेलने वाले बाबर आजम के ऊपर यौन शौषण के आरोप भी लगे है। और ये इल्जाम एक पाकिस्तानी महिला हमिजा मुख्तार ने ही पाक कप्तान बाबर आजम पर लगाए है।

  • रिपोर्ट : प्रशांत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *