अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा ने सपा विधायक का फूंका पुतला

0

अलीगढ़-उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर से सपा विधायक अबरार अहमद द्वारा की गई विवादित टिप्पणी को लेकर क्षत्रिय महासभा के लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया है। विधायक अबरार अहमद के फ़ोटो पर कालिख पोत कर पुतला जलाया गया। इस दौरान क्षत्रिय महासभा ने सपा विधायक को मानसिक रोगी बताया है. और अखिलेश यादव से की माँग की है कि इसौली विधायक अबरार अहमद को तत्काल समाजवादी पार्टी से निष्कासित किया जाए। अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा अलीगढ़ में महाराणा प्रताप सुरेंद्र नगर में विधायक अबरार अहमद के बयान की घोर निंदा की और विरोध प्रदर्शन करते हुए विधायक के मुंह पर कालिख पोत कर पुतला दहन किया

जिलाध्यक्ष डॉक्टर शैलेन्द्र पाल सिंह ने कहा कि अबरार अहमद का बयान उनकी मानसिक रोगी होने का परिचायक है उन्हें पहले मनोचिकित्सक के पास में जाकर अपना इलाज कराना चाहिए उसके बाद राजनीति करने के लिए आना चाहिए और सभी पार्टीयो को ऐसे दूषित मानसिकता के नेताओ से दूर रहना चाहिए।
पप्पू सिंह चंदगाडी ने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जी से मांग की ऐसे विधायक को तुरंत अपनी पार्टी से निकाल कर बाहर करना चाहिए अन्यथा इसके अंजाम बहुत बुरे होंगे।
जिला उपाध्यक्ष राकेश सेंगर ने कहा हमारा देश एक लोकतांत्रिक देश है और यहां पर सभी जाति और धर्म के लोग एक साथ रहकर भाईचारे का परिचय देते है जबकि विधायक द्वारा दिया गया बयान उनकी गंदी मानसिकता को दर्शाता है ऐसे लोगों को हमारे देश में को रहने का कोई अधिकार नहीं उन्हें तो अफगानिस्तान भेज देना चाहिए।
जिला संगठन मन्त्री बँटी जादौन ने कहा कि एक छोटी सी कोठरी में रहकर जीवनयापन करने वाले अबरार अहमद 2012 मैं विधायक बनने के बाद आज कई गाडियो में चलते इन्होंने कमीशन खोरी ओर चोरी से पैसा कमाया है जिसकी जांच होनी चाहिए
वरिष्ठ संगठन मन्त्री अनिल चौहान जी ने कहा क्षत्रियो से ज्यादा देश के लिए किसी ने बलिदान नहीं किया हमने 600 से अधिक रियासते दान देकर हिंदुस्तान के लिए अहम भूमिका निभाई है।
राकेश ठाकुर ने योगी से मांग की विधायक की सदस्यता समाप्त की जाए और उसके खिलाफ कानूनी कार्यवाही की जाए
विरोध प्रदर्शन में ब्रजेश सेंगर राजकुमार सिंह चौहान,राकेश ठाकुर, अंकित चौहान, गोविंद सिंह ,नरेंद्र सिंह,हेमू पुंढीर,नकुल पुंढीर,राहुल सिंह,कृष्णपाल सिंह चौहान,गुल्लेश तोमर,कपिल राघव,प्रवीण ठाकुर,आशीष सिंह सहित अनेक क्षत्रिय उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *