रायबरेली दौरे पर प्रियंका गांधी, चुरुवा स्थित हनुमान मंदिर पर माथा टेक लिया आशीर्वाद

0

रिपोर्ट : प्रशांत सिंह 

रायबरेली: कांग्रेस महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka gandhi) दो दिवसीय दौरे पर रायबरेली दौरे पर हैं. यहां वह कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगी और पदाधिकारियों के साथ बैठक भी करेंगी. लखनऊ-रायबरेली सीमा पर प्रियंका ने चुरवा हनुमान मंदिर में मत्था टेका और पुजारी से आशीर्वाद लिया. इसके बाद चुरुवा से भुएमऊ के लिए रवाना हो गईं. चुरवा पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया.

विधानसभा चुनावों को लेकर चर्चा करेंगी प्रियंका

प्रियंका गांधी सीधे भुएमऊ गेस्ट हाउस पहुंचेगी जहां पर जिला, शहर कमेटियों के साथ बैठक करेंगी. इसके बाद पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर चर्चा करेंगी. इसके साथ ही प्रतिनिधि मंडलों से भी मुलाकात करेंगी. बता दें कि विधानसभा चुनाव हो या फिर लोकसभा चुनाव, रायबरेली आने वाले सभी बड़े नेता चुरवा हनुमान मंदिर में मत्था जरुर टेकते हैं.

प्रियंका के कंधों पर जिम्मेदारी
विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election) में कांग्रेस की नैया पार लगाने की जिम्मेदारी पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी के कंधों पर है. चुनाव को लेकर वह लगातार यूपी का दौरा कर बैठकें कर रही हैं.

प्रियंका के जिले में आगमन से पहले शनिवार को उनके स्वागत में होने वाली तैयारियों को लेकर बैठक हुई. भुएमऊ गेस्ट हाउस में आयोजित बैठक मुख्य अतिथि सांसद प्रतिनिधि केएल शर्मा ने शहर पदाधिकारियों से चर्चा की.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *