मामले की निष्पक्ष जाँच होनी चाहिए : बृजभूषण सिंह

0

Wrestlers Protest: बृजभूषण सिंह बोले- ‘जांच में करूंगा सहयोग, विनेश फोगट की कृपा से नहीं बना सासंद’

Brij Bhushan Sharan Singh ने कहा कि मामले की निष्पक्ष जांच हो मैं जांच में जांच कमेटी को पूरा सहयोग करूंगा।

Wrestlers Protest: दिल्ली में भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ पहलवानों का धरना सातवें दिन भी जारी है। शनिवार को बृजभूषण शरण ने कहा कि मुझे कोर्ट और जांच एजेंसी पर पूरा भरोसा है। मामले की निष्पक्ष जांच हो और जांच जल्द पूरी हो। मैं अपराधी नहीं, पूरी तरह से निर्दोष हूं। उन्होंने कहा कि मैं जांच में जांच कमेटी को पूरा सहयोग करूंगा।

WFI प्रमुख ने कहा जांच में फेडरेशन की कोई भूमिका नहीं है। इन लोगों की मांग लगातार बदलती है। जनवरी में इस्तीफा देने की इनकी मांग थी। मैंने तब भी कहा था कि मैंने अगर अपने पद से इस्तीफा दे दिया तो इसका मतलब ये है कि मैंने इनके आरोपों को स्वीकार कर लिया है। इस्तीफा देना बड़ी बात नहीं है मगर अपराधी बनकर नहीं। मेरा कार्यकाल लगभग पूरा हो चुका है। बृजभूषण ने कहा कि इस धरने के पीछे साजिश।

एक परिवार को दिक्कत क्यों?

बृजभूषण शरण सिंह ने धरने पर सवाल उठाते हुए कहा कि 12 साल से सिर्फ एक अखाड़ा, एक फैमिली को ही दिक्कत है। हरियाणा के बाकी खिलाड़ी धरने पर क्यों नहीं हैं? उन्होंने सवाल कहा कि कई महीनों से गाली और आरोप मिल रहे है। इससे परिवार और समर्थकों को कष्ट होता है। सिंह ने कहा कि मुझे लोकसभा सदस्य का पद विनेश फोगट की कृपा से नहीं मिला। मुझे ये पद जनता ने दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *