राइपनएप्स ने धूमधाम ने मनाया 5वां वार्षिक दिवस समारोह

0

नोएडा -राइपनएप्स ने अपनी 5वीं वर्षगांठ पर “आनंदी बैंक्वेट हॉल,” नोएडा में  धूमधाम से मनाया  जिसका नाम  #HypeOfFive रखा गया था । HypeOfFive एकजुटता के विषय पर केंद्रित था, जहां कंपनी के कर्मचारी और प्रबंधन एक शीर्ष डिजिटल समाधान प्रदाता, RipenApps को बनाने में योगदान देने वाली कड़ी मेहनत और उत्साह का जश्न मनाने के लिए एकत्र हुए थे। यह एक मस्ती और उल्लास से भरी शाम थी, और पूरी टीम ने अपने परिवारों के साथ उत्साह के साथ भाग लिया।

कार्यक्रम की शुरुआत माननीय मुख्य अतिथि श्री रघुराज सिंह (श्रम मंत्रालय, यूपी सरकार) के भव्य स्वागत एवं दीप प्रज्वलन के साथ हुई। कुछ ही देर में कार्यक्रम में परफॉर्म कर रहे कलाकारों ने अपनी जोशीली परफॉर्मेंस से दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। ऐप डेवलपमेंट डोमेन के बाहर RipenApps की रचनात्मकता को प्रदर्शित करने वाले प्रदर्शनों में अवधारणाओं का एक विविध सेट सामने आया। नृत्य शैलियों, गायन, रंगमंच, कथन, हास्य अभिनय और कविताओं के विभिन्न रूपों में विचारों के बेजोड़ निष्पादन के साथ, रिपनर्स ने अपने शानदार निष्पादन को साबित किया। कार्यालय समय के दौरान अभ्यास सत्र इस बात का उदाहरण हैं कि रिपनर्स अपने काम में बाधा डाले बिना भव्य समारोह के प्रदर्शन को कितनी कुशलता से प्रबंधित करते हैं।

प्रदर्शनों के प्रति प्रतिक्रिया के लिए, माननीय मुख्य अतिथि ने दर्शकों के लिए मनोरंजन सलाखों को शीर्ष पर रखते हुए, रिपेनर्स द्वारा विभिन्न कला रूपों के शानदार निष्पादन के बारे में बताया। उन्होंने छोटे पैमाने के व्यवसायों के उत्थान के लिए RipenApps द्वारा डिजिटल दुनिया में कड़ी मेहनत और स्मार्ट योगदान के समर्थन में अपने मूल्यवान शब्द जोड़े। उन्होंने रिपेनएप्स में आगामी परियोजनाओं की सफलता की कामना की। अंत में, उन्होंने विभिन्न विषयों पर टिप्पणी करके कलाकारों की सराहना की।

मूल्यवान शब्दों को जारी रखते हुए, कंपनी के सीईओ और सहसंस्थापक, श्री ईशान गुप्ता ने कहा, “यह रिपेनएप्स के लिए एक महत्वपूर्ण उपलब्धि है; टीम पिछले 5 वर्षों से लगातार सफल और अभिनव डिजिटल समाधान प्रदान कर रही है। त्वरित गति के साथ, हम आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस, मशीन लर्निंग, ऑटोमेशन, डेटा इंजीनियरिंग और क्लाउड इंफ्रास्ट्रक्चर सहित विस्तारित सर्विस लाइन के साथ अभिनव डिजिटल समाधान प्रदान करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। ग्राहकों, परियोजनाओं और टीम की ताकत के मामले में हमने भारी वृद्धि की है, और हम आने वाले वर्षों में विकास के और भी तेज स्तर की आकांक्षा रखते हैं।” इसके अलावा, उन्होंने समझा किया, “रिपेनएप्स हमारी टीम के सदस्यों को एक मजबूत मंच प्रदान करता है जहां उन्हें मान्यता दी जाती है, प्रोत्साहित किया जाता है, और नियमित रूप से अपने विचारों को वास्तविकता में बदलने के लिए सलाह दी जाती है!”

इस कार्यक्रम में, कंपनी के सीएफओ और सहसंस्थापक, सौरभ पाण्डेय ने अपने मुल्यवान शब्द साझा करते हुए कहा, “पिछले एक साल में, हम अपने वैश्विक ग्राहकों को उनकी डिजिटल विकास यात्रा में मदद करने में सक्षम रहे हैं। हमें इस तथ्य पर गर्व है की RipenApps टीम द्वारा 100% पूर्णता दर के साथ सभी ग्राहक पहलों को सफलतापूर्वक संचालित किया गया है।” इसके अलावा, सीएफओ ने कहा, “हमने छोटे मध्यम उद्यम और अन्य व्यक्तिगत उद्यमियों के लिए डिजिटल सेवाओं के एक महत्वपूर्ण एक-मात्र गंतव्य होने की शीर्ष सीढ़ी पर कदम रखा है।”

कार्यस्थल और कार्यक्रम में शीर्ष कलाकारों को पुरस्कृत करने के साथ भव्य कार्यक्रम का समापन हुआ। कर्मचारियों ने रिपेनएप्स में काम करते हुए निर्बाधता, समृद्धि और आकांक्षा का प्रदर्शन करते हुए अपने शब्दों को जोड़ा।

रिपेनएप्स की पूरी टीम ने अपनी स्थापना के केवल पांच वर्षों में विस्तारित वृद्धि हासिल करने की भावना और उत्साह के साथ अपना बड़ा दिन मनाया है और डिजीटल व्यवसायों की अधिकतम संख्या के साथ सफलता की टोपी में और सितारे जोड़ने का वादा किया है।

क्या है RipenApps?

RipenApps एक शीर्ष डिजिटल समाधान प्रदाता है जो स्टार्टअप, व्यवसायों और निगमों को प्रौद्योगिकी की क्षमता और बड़े पैमाने पर विकास को अनलॉक करने के लिए सही दृष्टिकोण का लाभ उठाने का अधिकार देता है। टीम डिजाइनिंग, प्रोग्रामिंग और व्यवसाय विश्लेषण में डिजिटल रूप से कुशल द्वारा संचालित है, जिसका अंतिम लक्ष्य उनके ग्राहक की सफलता और उनके ग्राहक की संतुष्टि है।

जोश और जुनून के साथ, रिपेनएप्स ने केवल पांच वर्षों में एक उत्कृष्ट स्तर स्थापित किया है जहां कंपनी 169+ टीम  और 800+ विकसित डिजिटल उत्पादों का प्रभावशाली रिकॉर्ड रखती है।

RipenApps अपनी एकजुटता के लिए जाना जाता है, जहां सभी सहकर्मी कंपनी के अंतिम लक्ष्य के लिए जोश और जुनून के साथ काम करते हैं। उनके समर्पण और हमेशा के लिए सीखने के रवैये ने न केवल नवीन डिजिटल उत्पादों का निर्माण किया है, बल्कि अपने 500  से अधिक ग्राहकों को उनके डिजिटल परिवर्तन लक्ष्यों को सफलतापूर्वक पूरा करने में सहायता की है। अपने सर्विस लाइनअप में ऑटोमेशन तकनीकों को शामिल करने के साथ, RipenApps शीर्ष वैश्विक डिजिटल सेवा प्रदाताओं में से एक बनने के लिए तैयार है, जिससे यह ग्राहकों द्वारा मांगे गए सभी डिजिटल समाधानों को प्रदान करने के लिए वन-स्टॉप समाधान बन गया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *