CM योगी ने सपा पर बोला हमला, कहा- दंगाइयों के साथ खड़ी होती थी सरकार, आज चल रहा बुलडोजर

0

देवरिया: कभी चीनी का कटोरा कहे जाने वाले देवरिया-कुशीनगर के बेल्ट के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adithyanath) ने रविवार को बड़ी घोषणा की. उन्होंने कहा कि उनकी सरकार देवरिया-कुशीनगर में नई चीनी मिल की स्थापना करेगी. इसके लिए गंभीर प्रयास किए जा रहे हैं और जिला प्रशासन को जमीन तलाश करने का निर्देश दिया गया है. सीएम ने कहा कि सपा-बसपा की सरकारें चीनी मिलें बेचतीं थीं. भाजपा सरकार पुनर्निर्माण करा रही है.

सीएम योगी रविवार को देवरिया जिले में भाटपाररानी के बहियारी बघेल स्थित रघुराज सिंह इंटर कॉलेज में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस अवसर पर उन्होंने देवरिया के लोगों को 200.92 करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं की सौगात दी. मुख्यमंत्री ने 412 विकास कार्यों का शिलान्यास व लोकार्पण कर देवरिया की प्रगति की रफ्तार को और तेज किया.

लोकार्पण व शिलान्यास समारोह में उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने विकास के मुद्दे पर पूर्व की सरकारों पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी व बहुजन समाज पार्टी की सरकारों में प्रदेश की 21 चीनी मिलें बेचकर किसानों व नौजवानों के पेट पर लात मारा गया. आज कल्याण की बात करने वालों को जब शासन का मौका मिला था तब वे दंगा व लूट खसोट करवा रहे थे.

पूर्व की सरकारों को विकास व गरीबों के बारे में सोचने की नहीं थी फुर्सत
सीएम योगी ने कहा कि गरीबों के कल्याण की योजनाएं पहले भी चलाई जा सकती थीं, विकास के ये कार्य पहले भी हो सकते थे. पट, पूर्व की सरकारों को इसके बारे में सोचने की फुर्सत ही कहां थी. तब सूबे के मुखिया जो अपना ही घर भरने से ही फुर्सत नहीं मिलती थी. उन्होंने कहा कि देवरिया व कुशीनगर 2017 के पहले बदनाम होता था कि यहां गरीबों का राशन माफिया खा जाते थे. आज भाजपा सरकार में पारदर्शी तरीके से सबको मुफ्त और पर्याप्त राशन मिल रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *